प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी का देश की जनता के लिए नया संदेश । आज दिनांक 03/04/2020

नमस्कार दोस्तों।
में यहाँ आज आपको बताने जा रहा हू प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के द्वारा देश की जनता के लिए नया संदेश जो कि उन्होंने दिनांक 03 अप्रैल २०२० को सुबह 9 बजे दिया ।
.            Pm NARENDRA MODI JI
दोस्तों मोदी जी ने सबसे पहले जनता को कोरोना से निपटने के लिए चल रहे lockdown में साथ देने के लिए सहृदयँ से शुक्रिया किआ और देश की जनता की बहुत तारीफ भी करी ।
उन्होंने कहा  हमारा देश और हमारे देश की जनता सारी दुनिया के सामने मिसाल बन गईं हैं कि कैसे हम सभी एक साथ कोरोना वायरस से निपटने के लिये एकजुट है ।
उन्होंने ये भी समझाया कि कोई एक व्यक्ति इस समस्या से नहीं लड़ सकता और ना ही इसका सामना कर सकता हैं।
अगर किसी इंसान को लगता है कि वो अकेला है तो उन्होंने कहा कि उसे समझ लेना चाहिए कि वे इंसान अकेले नही है।। सभी लोग सारा देश एक साथ है।
दोस्तो मोदी जी ने बाद में संदेश दिया कि आने वाले रविवार 5 अप्रैल 2020 को रात 9 बजे सिर्फ 9 मिनट उनके साथ हमे देंना है।
रात 9 बजे देश की 130 करोड़ की आबादी वाले देश मे सारे लोग अपने घरों की लाइट बंद कर  के अपने घर के द्वार या बालकनियों पर कोई दिया या मोमबत्ती या टोर्च या अपने मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाकर एक साथ 9 मिनट के लिए खड़े हो जाये।
जिससे कोरोना के अंधकार को हम एक साथ उजाला कर के खत्म करने और अपने एकता का एक नजारा सारी दुनियां में साबित करे।


यही संदेश था प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी का देश की जनता जनार्धन के लिए जो कि हमने आप लोगो तक अपने ब्लाग के जरिये पहुँचने की एक छोटी सी कोशिश की।
अगर आपको हमारा ब्लॉग और इसमें आने या दी जाने वाली जानकारी अच्छहि लगती हैं तो हमे लाइक करें और कमेंट कर के हमारी कमियां हमे जरूर बताये ताकि हम उसमे सुधार कर सकें।
धन्यवाद।
जय हिंद जय भारत

nAi ShuruAt
Pankaj Sachdev
Date-03/04/2020

Comments

Popular posts from this blog

Multinational Corporation...